moto x50 ultra, xiaomi civi 4 pro and other phones confirmed to launch with snapdragon 8s gen 3 socket

 

Moto X50 Ultra, Xiaomi Civi 4 Master और अन्य फोन स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC के साथ लॉन्च होने की पुष्टि की गई है

क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 SoC को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट का अधिक किफायती संस्करण कहा जाता है।
क्वालकॉम ने सोमवार, 18 मार्च को स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट की घोषणा की। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट का अधिक किफायती संस्करण होगा, जिसका पिछले साल अनावरण के बाद से कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन में व्यापक रूप से उपयोग किया गया है। नवीनतम AI-संचालित स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC के लॉन्च के बाद, कई ब्रांडों ने अपने कुछ आगामी मॉडलों के लिए 4nm ऑक्टा-कोर चिपसेट की पुष्टि की है। यहां सभी फ़ोनों को नया SoC प्राप्त होने की पुष्टि की गई है।
मोटो एक्स50 अल्ट्रा
इस बीच, मोटोरोला एज 50 प्रो को भारत में 6.7-इंच कर्व्ड डिस्प्ले के साथ 144Hz पर 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ 2,000 निट्स पीक ब्राइटनेस, 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा और तीन रंग विकल्पों के साथ लॉन्च करने की पुष्टि की गई है।
Xiaomi Civi 4 प्रो
मुझे पोस्ट करें मोटोरोला विवो ने आगे मोटो एक्स 50 स्नैपड्रैगन द्वार संचलित होगा चिन के अलावा भारत समेत कुछ चुनिंदा बजारो में लॉन्च किया जाएगा
Xiaomi ने एक Weibo पोस्ट में यह भी घोषणा की कि Xiaomi Civi 4 Professional को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट के साथ वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। यह मॉडल कंपनी के हाइपरओएस यूआई के साथ आने की भी उम्मीद है। Xiaomi की ओर से हैंडसेट के बारे में कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।
हालाँकि, मॉडल नंबर 24053PY09I के साथ एक Xiaomi मॉडल को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रमाणन साइट पर देखा गया है। इस हैंडसेट के भारत में Xiaomi 14 Lite और चीन में Xiaomi Civi 4 के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक इन दोनों मॉडलों की पुष्टि नहीं की है।
रेडमी नोट 13 टर्बो
Redmi ने वीबो पर एक पोस्ट में खुलासा किया कि एक आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC से लैस होगा। कंपनी ने मॉडल नाम की पुष्टि नहीं की, लेकिन इसे "Redmi Modern Arrangement" (चीनी से अनुवादित) टैग के साथ छेड़ा। यह रेडमी नोट 13 टर्बो होने की उम्मीद है, जो हाल ही में ऑनलाइन लीक हुआ था। इस मॉडल को चीन के बाहर पोको F6 के रूप में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।
रेडमी नोट 13 टर्बो के एंड्रॉइड 14 पर आधारित हाइपरओएस के साथ आने की उम्मीद है। इसमें कथित तौर पर 6.78-इंच 1.5K 144Hz OLED डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 80 W वायर्ड के साथ 6,000mAh की बैटरी होगी।
iQoo Z9 टर्बो
एक अन्य वीबो पोस्ट में, iQoo ने कहा कि अप्रैल में चीन में लॉन्च होने वाली iQoo Z9 सीरीज़ नए स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट के साथ आएगी। फर्म ने इस रेंज में सामने आने वाले अपेक्षित मॉडलों की सूची नहीं दी है। iQoo Z9 5G बेस का हाल ही में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC के साथ भारत में अनावरण किया गया था। इसलिए यह अनुमान लगाया गया है कि iQoo Z9 Turbo उपनाम वाला एक मॉडल, जिसे पहले ऑनलाइन लीक में देखा गया था, SoC स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 की सुविधा दे सकता है। मॉडल में संभवतः 1.5K डिस्प्ले और 6,000mAh की बैटरी होगी।
क्या Samsung Universe Z Flip 5 सबसे अच्छा फोल्डेबल फोन है जिसे आप अभी भारत में खरीद सकते हैं?

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master