OnePlus Ace 3V

 

वनप्लस ऐस 3वी का 21 मार्च को लॉन्च स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC द्वारा संचालित होने की पुष्टि की गई है।


वनप्लस ऐस 3वी के जल्द ही चीन में लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। इससे पहले कंपनी ने लॉन्च डेट का खुलासा किए बिना फोन के कई प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया था। अब, वनप्लस ने आखिरकार तारीख की घोषणा कर दी है और हैंडसेट के डिज़ाइन का खुलासा कर दिया है। पिछले वनप्लस ऐस 2वी की तुलना में स्मार्टफोन के दो रंग विकल्पों और एक नए डिज़ाइन में लॉन्च होने की उम्मीद है। पिछले लीक और रिपोर्ट में वनप्लस ऐस 3वी के कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन का सुझाव दिया गया है। इसके चीन के बाहर वनप्लस नॉर्ड मॉडल के रूप में लॉन्च होने की भी उम्मीद थी।
वनप्लस ने आधिकारिक चीनी वेबसाइट पर वीबो पोस्ट और बैनर के माध्यम से दावा किया है कि वनप्लस ऐस 3वी का चीन में 21 मार्च को शाम 7 बजे बीजिंग समय (4:30 बजे IST) पर अनावरण किया जाएगा। कंपनी ने घोषणा की कि फोन एआई फीचर्स से लैस होगा और लंबी बैटरी लाइफ ऑफर करेगा। वीबो पर अन्य पोस्ट में हैंडसेट के डिज़ाइन और रंग विकल्पों का भी खुलासा किया गया।

वनप्लस ऐस 3वी दो रंग विकल्पों में आता है: मैजिक पर्पल सिल्वर और टाइटेनियम ग्रे। दोनों मॉडल चमकदार ग्लास फिनिश के साथ दिखाई देते हैं। कथित दोहरी रियर कैमरा इकाई ऊपरी बाएँ कोने में एक लंबवत अण्डाकार कैमरा मॉड्यूल में देखी जाती है। कैमरे के दो सेंसर रिंग के आकार के एलईडी फ्लैश के साथ दो अलग-अलग गोलाकार इकाइयों में रखे गए हैं।

टीज़र के अनुसार, वनप्लस ऐस 3वी के दाहिने किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन होंगे, जबकि बाएं किनारे पर हमें एक अलर्ट स्लाइडर दिखाई देगा। हम इसे एक फ्लैट स्क्रीन और फ्रंट कैमरे के लिए एक केंद्रित कटआउट के साथ भी देखते हैं।

वनप्लस ऐस 3V में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC, 16GB LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की पुष्टि की गई है। इसे मिड-रेंज पेशकश के तौर पर लॉन्च करने पर विचार किया गया। इस बीच, हालिया लीक से पता चलता है कि चीन में इसकी कीमत CNY 2,000 (लगभग 23,400 रुपये) से कम हो सकती है।

वनप्लस ऐस 3V के एंड्रॉइड 14-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम, 120Hz 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने की संभावना है। इसमें 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी भी हो सकती है।

वनप्लस नॉर्ड 3 अपने पूर्ववर्ती की तुलना में गंभीर सुधार लाता है, जिसमें कुछ प्रमुख विशिष्टताएँ भी शामिल हैं।

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master