A strange sound came from the mountain, the person started looking here and there, suddenly two eyes were seen coming from the cave.

 

पहाड़ से एक अजीब सी आवाज आई, व्यक्ति इधर-उधर देखने लगा, अचानक गुफा से दो आंखें आती दिखाई दीं।


हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट @unanswered_univers पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जो काफी चौंकाने वाला है. इस वीडियो (पहाड़ों में चमकती एक अजीब जीव की आंखें) में एक शख्स पहाड़ी इलाके में टहलता नजर आ रहा है. जब आप वीडियो को ध्यान से सुनेंगे तो आपको एक जीव की दहाड़ सुनाई देगी.

इस धरती पर ऐसे कई दुर्गम स्थान हैं, जहां की स्थिति को देखते हुए कोई सोच भी नहीं सकता कि वहां कोई रह भी सकता है। लेकिन सच तो ये है कि इन जगहों पर कई अनोखे और कभी-कभी हैरान कर देने वाले जीव भी रहते हैं। हाल ही में एक शख्स की आंखों के सामने एक ऐसा ही जीव आ गया जिसके बारे में उसे भी नहीं पता था. यह एक पहाड़ी और बंजर जगह पर था. अचानक उसे पहाड़ के अंदर से शोर सुनाई देने लगा, तो वह इधर-उधर घूमने लगा और इलाके की जांच करने लगा और जीव की तलाश करने लगा। तभी अचानक उसने देखा कि पहाड़ की एक छोटी सी गुफा से दो आँखें (एक अजीब प्राणी की चमकती आँखें) उसे देख रही हैं। यह दृश्य देखकर वह दंग रह गये।

इस वीडियो (पहाड़ों में चमकती एक अजीब जीव की आंखें) में एक शख्स पहाड़ी इलाके में टहलता नजर आ रहा है. जब आप वीडियो को ध्यान से सुनेंगे तो आपको एक जीव की दहाड़ सुनाई देगी. हालाँकि, यह आवाज़ इतनी धीमी है कि आप ठीक से समझ नहीं पाएंगे कि यह कौन सा जीव है।
गुफा में दो चमकती आँखें

इंसान भी नहीं समझ पाते और इस जीव की तलाश में भटकने लगते हैं। पर्वत पर अनेक गुफाएँ हैं। अचानक उसकी नजर एक गुफा पर पड़ी। वह इस गुफा को दूर से देखता है और कैमरा उसकी ओर घुमा देता है। प्राणी की आंखें भीतर से चमकती हैं। इसे देखकर न सिर्फ इंसान कांप उठेगा बल्कि आप भी कांप उठेंगे. यह कौन सा प्राणी है?

संक्रामक वीडियो
वायरल वीडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिले, जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ने कहा कि यह पहाड़ों में रहने वाला शेर हो सकता है, जिसे पहाड़ी शेर कहा जाता है। उनमें से एक ने कहा कि यह किसी प्रकार की जंगली बिल्ली जैसा दिखता है। कई लोगों ने कहा कि इंसान को वहां नहीं रहना चाहिए, यह जीव खतरनाक दिखता है, अगर यह हमला कर दे तो उसकी जान भी जा सकती है.

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master