Motorola edge 50 Pro

 

मोटोरोला एज 50 प्रो में 50-मेगापिक्सल का मुख्य रियर सेंसर होने की मोटोरोला एज 50 प्रो में संभवतः स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC मिलेगा


मोटोरोला एज 50 प्रो के जल्द ही मोटोरोला एज 40 प्रो के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसका अप्रैल 2023 में अनावरण किया गया था। अब एक रिपोर्ट में आगामी हैंडसेट के लीक हुए रेंडर साझा किए गए हैं। रेंडरर्स एज 50 प्रो के लिए डिज़ाइन और रंग विकल्पों का सुझाव देते हैं। रिपोर्ट लॉन्च टाइमलाइन का भी संकेत देती है और फोन की कुछ प्रमुख विशेषताओं पर संकेत देती है। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा और ट्रिपल रियर कैमरे से लैस होगा।
एंड्रॉइड हेडलाइंस की एक रिपोर्ट में मोटोरोला एज 50 प्रो के लीक हुए रेंडर शामिल थे। फोन तीन रंग विकल्पों में आता है: काला, बैंगनी और पत्थर जैसे पैटर्न वाला सफेद। काले और बैंगनी रंगों को नकली चमड़े की बनावट के साथ जोड़ा गया है
मोटोरोला एज 50 प्रो के रेंडर हैंडसेट की लॉक स्क्रीन पर 3 अप्रैल की तारीख दिखाते हैं, रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा गया है कि यह उस दिन लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि यह मॉडल चीन में Moto X50 Ultra के रूप में लॉन्च होगा, जिसे हाल ही में टीज़ किया गया था। इसे अमेरिका में Motorola Edge+ (2024) के नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है।
मोटोरोला एज 50 प्रो में पतले बेज़ेल्स के साथ घुमावदार डिस्प्ले और शीर्ष पर केंद्रित एक पंच-होल स्लॉट है। वॉल्यूम और पावर बटन दाहिने किनारे पर दिखाई देते हैं, जबकि यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट निचले किनारे पर दिखाई देता है। आयताकार रियर कैमरा मॉड्यूल में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरा सेंसर हैं।
रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटोरोला एज 50 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरे में एफ/1.4 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मिमी वाइड-एंगल कैमरा और 73 मिमी टेलीफोटो लेंस के साथ ज़ूम करने की सुविधा होगी। '6x पर . यह भी कहा गया है कि फोन में 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा।
मोटोरोला के एज 50 प्रो के भी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है जिसे संभवतः 12GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, हैंडसेट में 125W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी हो सकती है। हमें शायद इसके लॉन्च के करीब फोन के बारे में और अधिक जानना चाहिए।
क्या Samsung Galaxy Z Flip 5 सबसे अच्छा फोल्डेबल फोन है जिसे आप अभी भारत में खरीद सकते हैं?

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master