iQOO Pad Air, state-of-the-art Pad 2 chipset, iQOO TWS 2 also in the works

 

iQOO पैड एयर, अत्याधुनिक पैड 2 चिपसेट, iQOO TWS 2 पर भी काम चल रहा है


iQOO एक प्रमुख टैबलेट है, iQOO पैड, डाइमेंशन 9000 प्लस चिपसेट से लैस, एक नया संस्करण। इस वर्ष, आईक्यू पैड 2 के मार्के डेवराइट लांसर, उद्यम की पीढ़ी के प्रीमियर के टैबलेट के उत्तराधिकारी। इसके अलावा, एक और वैरिएंट के साथ-साथ किफायती बपतिस्मा iQOO पैड एयर की शानदार यात्रा। वेइबो पर एक नया संदेश भेजा गया, डिजिटल चैट स्टेशन की घोषणा करके चिपसेट के बारे में जानकारी दी गई।

iQOO पैड एयर, iQOO पैड 2 कार्यात्मक
डेन्स ला कैप्चर डी'क्रैन सी-डेसस, ऑन प्यूट वॉयर डीसीएस पार्लर डेस मार्केस विवो एट आईक्यूओओ। वीबो पर वीवो पैड 3 और पैड 3 प्रो के बारे में लेख में बताया गया है कि स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 और चिपसेट डाइमेंशन 9300 के संबंध में कौन सा कंपोटर तैयार किया गया है, विवो, आईक्यूओओ, आईक्यूओओ और पैड के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें। . 2 कॉम्प्रिमेज़.

इस बात की पुष्टि की गई है कि iQOO Pad Air 2 स्नैपड्रैगन चिपसेट से लैस है, ताकि iQOO Pad 2 SoC डाइमेंशन से भरपूर हो। एक और घोषणा की गई है कि विवो TWS 4 और iQOO TWS 2 के लिए ड्यूक्स मार्केस की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मैं एक और घोषणा कर रहा हूं कि कंपनी के उत्पादों के प्रमुख, टैबलेट के लैकुनेस और टीडब्ल्यूएस की पीढ़ी की प्राथमिकता।

मुझे लगता है कि मुझे iQOO टैबलेट खरीदने की ज़रूरत है, मुझे iQOO पैड एयर खरीदने की ज़रूरत है, मुझे अभी भी 3C प्रमाणन की आवश्यकता है। 3सी टैबलेट की समीक्षा के लिए, मुझे आईपीए2451 मॉडल की एक सूची दी गई है, 44 डब्लू का एक चार्ज रैपिड है। मुझे लगता है कि आईक्यूओ पैड एयर को स्नैपड्रैगन के एक संस्करण के लिए फिर से तैयार किया गया है। 870, 2023 में चीन में पहली बार लॉन्च हुआ। इसके अलावा, यह एक सहायक व्याख्याता है जो पैड एयर के मुख्य विनिर्देशों को जोड़ता है। .

iQOO Pad का प्रीमियर जनरेशन Vivo Pad 2 द्वारा एक संस्करण को संशोधित किया गया है। परिणामस्वरूप, यह संभव है कि iQOO Pad 2 का एक संस्करण पुनः नामांकित किया जाए या Vivo Pad 3 Pro को संशोधित किया जाए। अभी कुछ दिनों पहले, वीवो पैड 3 के रेजोल्यूशन 2,8K के साथ एक एलसीडी पैनल के साथ डीसीएस की एक और नई शुरुआत, स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 (एसएम8635) और 66 वॉट के रैपिड को चार्ज करने का एक नया तरीका। दूसरे भाग में, वीवो पैड 3 प्रो की स्क्रीन 3K एलसीडी है, इसका डाइमेंशन 9300 है और चार्ज 80 वॉट है।

यह संभावित है कि iQOO TWS 2 को लॉन्च करने के लिए एक संस्करण तैयार किया जाए, जिसका नाम Vivo TWS 4 रखा जाए।

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master