Update X: Elon Musk is going to make a big change, now these posts will have a bigger reach

 

अपडेट एक्स अब इन पोस्ट की होगी बड़ी पहुंच


एलन मस्क ने कहा कि हाइलाइट किए गए पोस्ट की विजिबिलिटी बेहतर होगी और इस हाइलाइटेड टैब को मजबूत किया जाएगा जिससे अच्छी पहुंच मिलेगी. एलोन मस्क ने कहा कि फ्लैगशिप प्रकाशन का मतलब वह प्रकाशन है जिसमें आपकी सबसे अधिक रुचि है।

एलन मस्क अपनी सोशल मीडिया साइट में लगातार बदलाव कर रहे हैं एलन मस्क ने कहा कि हाइलाइट किए गए पोस्ट की विजिबिलिटी बेहतर होगी और इस हाइलाइटेड टैब को मजबूत किया जाएगा जिससे अच्छी पहुंच मिलेगी. एलोन मस्क ने कहा कि फ्लैगशिप प्रकाशन का मतलब वह प्रकाशन है जिसमें आपकी सबसे अधिक रुचि है।

एलन मस्क ने पिन पोस्ट के लिए भी यही घोषणा की. उन्होंने कहा था कि पिन पोस्ट फीचर अब एक्स में भी उपलब्ध होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि व्हाट्सएप से लेकर फेसबुक तक हर चीज पर पिन पोस्ट फीचर मौजूद है। अगर कोई यूजर किसी पोस्ट को पिन करता है तो उसकी विजिबिलिटी अन्य पोस्ट की तुलना में बेहतर होगी यानी वह ज्यादा लोगों तक पहुंच सकेगी। एलन मस्क ने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी। पिन पोस्ट 48 घंटों तक ज्यादा लोगों को दिखाई देगी।
नए बदलाव की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है. न तो कंपनी और न ही एलोन मस्क ने अभी तक यह संकेत दिया है कि नई सुविधाएँ कब लाइव होंगी।

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master