There was 'another world' under the stone kept in the garden, the couple was surprised as soon as they went inside

 

गार्डन में रखे पत्थर के नीचे थी 'दूसरी दुनिया', अंदर जाते ही हैरान रह गए कपल

एक ब्रिटिश जोड़े को अपने बगीचे का नवीनीकरण करते समय एक स्लैब के नीचे कुछ अजीब चीज़ मिली। एक नजर में यह एक सुरंग थी. जब ये जोड़ा इस सुरंग में दाखिल हुआ तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए.

अक्सर लोगों को अपने पुराने घरों, आंगनों या बगीचों में कुछ ऐसा मिल जाता है जो अच्छे से अच्छे लोगों को भी आश्चर्यचकित कर सकता है। कभी यह कोई ख़ज़ाना होता है, कभी कोई खतरनाक चीज़ तो कभी कोई ऐतिहासिक चीज़। हाल ही में एक कपल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल, अपने बगीचे का नवीनीकरण करते समय इन लोगों को एक स्लैब के नीचे कुछ अजीब चीज मिली। यह पूरी सुरंग थी.

बगीचे में रखे स्लैब के नीचे देखा तो होश उड़ गये.
बेक्स नाम की एक ब्रिटिश महिला और उसके पति ने देखा कि जिस स्लैब को वे खोद रहे थे उसके नीचे एक गुप्त सुरंग थी। बेक्स ने टिकटॉक पर कहा कि उसने पहले स्लैब को हटाने की कोशिश नहीं की थी, लेकिन जब उसके पति ने नीचे एक सुरंग देखी तो उसने हिम्मत जुटाई और उसमें चढ़ गया। यहां उन्होंने देखा कि यह एक बम शेल्टर था। ऐसा लग रहा था मानो कोई अलग ही दुनिया हो.
क्या अंदर कुछ था?
पुराने आश्रय में प्रवेश करने पर, हैरान जोड़े को अंदर चूहे के जाल, कांच की बोतलें और पुराने मिट्टी के बर्तन मिले। बेक्स ने कहा, "वहां बहुत सारी जंग लगी चीजें और बहुत सारी मकड़ियाँ थीं।"
उन्होंने खुलासा किया: हमने उनके इतिहास पर गौर किया। यह युद्ध के दौरान स्थानीय माताओं और उनके बच्चों की शरणस्थली थी। कुछ स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि यह अभी भी वहीं था और एक मोटे स्लैब के नीचे छिपा हुआ था। यह सड़क के नीचे से निकलती है लेकिन यह सिरा बंद है। इसलिए अंदर और बाहर जाने का एकमात्र रास्ता हमारे बगीचे से होकर जाता है।

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master