The cooler fan has arrived, it will fit in any corner of the room, you will feel icy coolness as soon as you turn it on

 

कूलर पंखा आ गया है, कमरे के किसी भी कोने में फिट हो जाएगा, ऑन करते ही बर्फीली ठंडक महसूस होगी।


कूलिंग टॉवर पंखे इस समय बहुत फैशनेबल हैं। क्योंकि गर्मियां शुरू हो गई हैं और सबकी नजरें कूलिंग डिवाइस पर हैं। इस पंखे की खासियत यह है कि यह ज्यादा जगह नहीं घेरता।

बीएलडीसी तकनीक के साथ देश के तेजी से बढ़ते आधुनिक पंखा ब्रांड कुहल ने अब कुहल नेक्स्ट-जेन डेजर्ट फैन पेश किया है। यह पंखा सामान्य पंखे की तरह दिखता है और समर्थन के साथ एक पेडस्टल पंखा है, लेकिन इसकी खासियत यह है कि यह कूलर को भी मात देता है, और यह पंखा घर में लगे बड़े डेजर्ट कूलर की तरह ही हवा प्रदान करता है, फर्क सिर्फ इतना है कि यह एक ऐसा पंखा है जो घर के किसी भी कोने में कम जगह लेता है और न ही कोई आवाज करता है और न ही शोर करता है। बार-बार पानी से भरना।

कुहल नेक्स्ट जेनरेशन डेजर्ट फैन आधुनिक बीएलडीसी मोटर और रिमोट कंट्रोल के साथ, यह पंखा 65% बिजली बचाता है। यह पंखा न केवल आपके घर को स्टाइलिश बनाता है बल्कि कमरे में ठंडी और ताजी हवा का आनंद लेने के साथ भारी बिजली बिल से भी छुटकारा दिलाता है।

कुहल एक्सज़ेल एच1 एक अल्ट्रासोनिक मिस्ट ह्यूमिडिफायर से लैस है, जिसकी बदौलत यह हमेशा ताजी हवा का एहसास देता है। एक और विशेषता यह है कि इसके संचालन का शोर कूलर की तरह घरघराहट की आवाज पैदा नहीं करता है और कमरे में एक ताजगी भरा माहौल बनाता है। पंखे के आकार के इस कूलर का शानदार और समकालीन डिज़ाइन आपके कमरे की सुंदरता में चार चांद लगा देगा। इस पंखे को आप रिमोट कंट्रोल से चला सकते हैं. इसमें डिजिटल स्पीड डिस्प्ले फ़ंक्शन भी है।

इसमें आपको बार-बार पानी भरने में कोई परेशानी नहीं होगी। हालाँकि इसका जल भंडारण टैंक छोटा है, आधुनिक तकनीक की बदौलत यह कमरे को ठंडा करने के लिए आवश्यक पानी की मात्रा का ही उपयोग करता है। ये आपके कमरे को लगातार 8 घंटे तक तरोताजा रखते हैं। इस पंखे में एक मिस्ट ह्यूमिडिफायर है, जो आपको पानी की बूंदों के बिना कमरे में ताजगी महसूस करने की सुविधा देता है, जबकि इस पंखे का कम शोर एक शांतिपूर्ण वातावरण सुनिश्चित करता है।

बीईई और बीआईएस से पांच सितारा रेटिंग के साथ सत्यापित, कुहल एक्सज़ेल एच1 गुणवत्ता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करते हुए सरकार द्वारा निर्धारित सभी मानदंडों और मानकों को पूरा करता है। इसके अलावा, Kuhl Excel गर्व से भारत में निर्मित है। इसे केंट अनुसंधान और विकास टीम द्वारा विकसित किया गया था।

खूबसूरत स्टाइल, आकर्षक परफॉर्मेंस और कम बिजली खपत वाले फीचर्स का मिश्रण यह पंखा अमेज़न और कुहल की आधिकारिक शॉपिंग वेबसाइट shop.kuhl.in पर उपलब्ध है। Kuhl Excel H1 के साथ अपने घरों को सुशोभित करें। जहां यह आपके कमरे को आदर्श रूप से ठंडा रखेगा, वहीं यह आपको हर महीने भारी बिजली बिल से भी बचाएगा।

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master