The family had come on holidays, something like this was drawn on the wall of the deserted bungalow...

 

छुट्टियों पर आया था परिवार, वीरान बंगले की दीवार पर कुछ ऐसा बना...


जिस तरह फिल्मों में कुछ अजीब घटनाएं दिखाई जाती हैं, ठीक वैसा ही एक परिवार में हुआ। वे छुट्टियां मनाने गए थे लेकिन उसी प्रॉपर्टी पर उन्हें कुछ ऐसा दिखा, जिसके बाद उन्होंने अपना सामान पैक करना शुरू कर दिया और जाने के लिए तैयार होने लगे।

जीवन की रोजमर्रा की भागदौड़ से ऊबकर हम सभी कुछ दिनों के लिए कहीं घूमने और कुछ शांतिपूर्ण समय बिताने की कोशिश करते हैं। अगर आप योजना बनाकर छुट्टियों पर जाते हैं तो यह एक बेहतरीन अनुभव होता है, लेकिन कभी-कभी किस्मत ऐसी होती है कि सबसे अच्छी यात्रा भी बर्बाद हो जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ.

जिस तरह फिल्मों में कुछ अजीब घटनाएं दिखाई जाती हैं, ठीक वैसा ही एक परिवार में हुआ। वे छुट्टियां मनाने गए थे लेकिन उसी प्रॉपर्टी पर उन्हें कुछ ऐसा दिखा, जिसके बाद उन्होंने अपना सामान पैक करना शुरू कर दिया और जाने के लिए तैयार होने लगे। ये घटना जेनी स्टीवसन नाम की महिला और उसके परिवार के साथ घटी. यह किसी डरावनी फिल्म की कहानी जैसा लगता है, लेकिन महिला का दावा है कि यह उसके साथ हुआ।

मैं छुट्टी पर गया था, एक घोटाला हुआ
जेनी ने यह कहानी ट्विटर पर साझा की और कहा कि वह दो साल पहले यूके से स्वीडन चली गईं। जब वह अपने परिवार के साथ एक सुनसान जगह पर छुट्टियां मना रही थी. उसने सोचा कि वह यहां आराम से रात बिताएगा, लेकिन इससे पहले कि वह ऐसा कर पाता, उसने घर की दीवार पर कुछ देखा जिससे उसकी नींद खुल गई। परिवार रात का खाना खाने की तैयारी कर रहा था, तभी उनकी बेटी दीवार के पास आई और उन्हें बताया कि दीवार पर उसके छोटे भाई की तस्वीर है। यह सुनकर महिला वहां आई और उसके सामने जो था उसे देखकर घबरा गई।


दीवार पर थी ऐसी तस्वीर, डर गई मां
जब जेनी ने पेंटिंग देखी तो वह बिल्कुल उसके सात साल के बेटे बार्नी की थी। फर्क सिर्फ इतना था कि फोटो में एक लड़की थी और बार्नी एक लड़का है. यह देखकर पूरा परिवार डर गया क्योंकि वे पहले कभी वहां नहीं गए थे. इंतज़ार करना बंद कर उन्होंने अपना सामान पैक किया और चलने की तैयारी की। घटना पर टिप्पणी करते हुए लोगों ने कहा कि उन्हें तुरंत वहां से निकलना होगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह किसी बेटे के पुनर्जन्म की कहानी जैसा लगता है.

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master