Motorola Edge 50 Ultra

 

125W फास्ट चार्जिंग वाला मोटोरोला का नया स्मार्टफोन, उतना ही बढ़िया कैमरा और प्रोसेसर


Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन 16 अप्रैल को लॉन्च होगा। कंपनी का यह फोन 125W चार्जिंग सपोर्ट करेगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए कंपनी 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देने वाली है। यह Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट पर चलेगा।
Motorola ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro लॉन्च किया है। कंपनी अब इस सीरीज में नया स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Ultra लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन 16 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है। हाल ही में लीक हुई रिपोर्ट्स में इस आने वाले फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी जानकारी दी गई है। अब, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं। कंपनी का यह नया फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर और 125W फास्ट चार्जिंग से लैस होगा।

Motorola Edge 50 Ultra इन फीचर्स के साथ आ सकता है
लीक के मुताबिक कंपनी इस फोन में 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ हाई-रेजोल्यूशन डिस्प्ले देने वाली है। इस स्क्रीन में एक घुमावदार किनारा और एक केंद्रीय छिद्र हो सकता है। फोन का डिजाइन मेटल मिडिल फ्रेम और ग्लास बैक वाला हो सकता है। टिपस्टर ने कहा कि फोटोग्राफी के लिए फोन एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरों से लैस होगा। इनमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा शामिल होगा और इसका सेंसर साइज 1/1.3 होगा।

कंपनी रियर पैनल पर 75mm टेलीफोटो लेंस भी देगी। यह 3.2x ऑप्टिकल ज़ूम को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में आपको अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी देखने को मिलेगा। फोन 12 जीबी तक रैम से लैस होगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें पावरफुल स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट होगा। इस फोन ने गीकबेंच सिंगल-कोर टेस्ट में 1947 प्वाइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 5149 प्वाइंट हासिल किए हैं।

फोन को पावर देने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 125 वॉट की वायर्ड चार्जिंग और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। आपको बता दें कि कंपनी 16 अप्रैल को भारत में अपना नया G सीरीज स्मार्टफोन Motorola G64 5G लॉन्च करने जा रही है।

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master