Samsung Galaxy Tab S8 is on sale with huge discounts

 

Samsung Galaxy Tab S8 भारी छूट के साथ बिक्री पर है

सैमसंग ने हाल ही में बेहतर हार्डवेयर के साथ गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ पेश की है। हालाँकि, इसका मतलब यह नहीं है कि गैलेक्सी टैब S8 सीरीज़ पुरानी हो गई है और खरीदने लायक नहीं है। इसके बजाय, गैलेक्सी टैब S9 की बिक्री के साथ, गैलेक्सी टैब S8 अब मौजूदा रियायती मूल्य पर बेहतर मूल्य प्रदान करता है।
सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 यूएस में $180 की छूट पर उपलब्ध है, बिना किसी ट्रेड-इन छूट के, और यह $549 में उपलब्ध है। यह टैबलेट का 8GB रैम और 128GB SSD वाला वाईफाई वेरिएंट है। इस बीच, गैलेक्सी टैब S8+ 8GB रैम और 128GB SSD वाले मॉडल के लिए $899 के बजाय $799 में उपलब्ध है। इसी तरह, गैलेक्सी टैब एस8 अल्ट्रा समान स्टोरेज और रैम विकल्प के साथ 1,099 डॉलर के बजाय 919 डॉलर में उपलब्ध है।

ये अनलॉक टैबलेट आज की रियायती कीमतों पर विचार करने लायक हैं। हालाँकि, यदि आप अपने पुराने उपकरणों का व्यापार करते हैं तो आप अधिक बचत कर सकते हैं। सैमसंग पुराने उपकरणों के लिए तत्काल ट्रेड-इन क्रेडिट में $528 तक की पेशकश कर रहा है। यह समग्र सौदे को केक पर चेरी की तरह मधुर बना देगा।

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 को एक प्रीमियम एंड्रॉइड टैबलेट माना जाता है और इसे जल्द ही कई नए गैलेक्सी एआई फीचर्स के साथ वनयूआई 6.1 अपडेट प्राप्त होगा। इसे नवंबर 2023 में Android 14 पर आधारित OneUi 6.0 अपडेट प्राप्त हुआ।

फरवरी 2022 में लॉन्च किया गया, सैमसंग गैलेक्सी टैब S8, टैब S8+ और टैब S8 स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC के साथ आते हैं। टैबलेट 120Hz S-AMOLED डिस्प्ले, प्रभावशाली कैमरे, बड़ी बैटरी और S पेन का समर्थन प्रदान करता है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 में 11-इंच एलपीटीएस डिस्प्ले है, जबकि गैलेक्सी टैब एस8 प्लस 12.4-इंच AMOLED स्क्रीन साइज़ में आता है। सबसे बड़ा, गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा, 14.6-इंच S-AMOLED डिस्प्ले पैक करता है। प्रत्येक टैबलेट की विशिष्टताओं के बारे में अधिक जानें और वह चुनें जो आपकी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त हो।

You Might Also Like

0 comments

Super Tech Is Best Website And Super Tech Master